Blogger Me Attribution Powered By Blogger Ko Kaise Remove Kare ?

Hello, Readers Blogger yaani ke Blogspot Blog ek bahot hi best option hai Blogging Start karne ke liye.Or ise istemal karna bhi bahot asan hai, Aap Blogspot pe Free Blog banake Website me Bhi Convert Kar sakte ho.jaise ki aap Blogger me Apni pasand ki koi
badiya si Template Upload/Install Kar Sakte ho  Or use   Customize kar sakte ho apne hissab se .
Blogger ke Bare Me Maine Bahot Sari Posts Kiye hai Jisa Tutorial Aap IS Link me Dekh Skte hai . To Aaj Mai Aapko Blogger ke bare me hi ek Trick Or Seekhane ja raha hu, jo ki aapne Dekha hoga,
jb aap ek New Blog Banate Hai Blogger Pe To us blog ke neeche last me ye likha hota hai, ”Powered by Blogger” – ye Attribution Widget hota hai blogspot me. Ye Widget Footer me Hota hai ise dekh kar ye koi bhi bata sakta hai ke aapka blog ya website Aapne Blogger.com pe banaya hai. lekin agar aap is Attribution yaani ke Powered by Blogger ko Remove kar de to ye jaldi kisi ko nahi pata chal payga ke aapka blog/website blogger pe hai. To Aayiye jaante hai ke , ”Powered by Blogger” ko kaise Remove kare,

How2Bto2BRemove2BAttribution2BPowered2BBy2BBlogger

How to Remove Attribution, ”Powered by Blogger” ??

Step – 1 Sabse Pehle Apne Blogger Account me Sign Kare.

Step – 2 Ab Apne Dashboard me, Layout pe Click kare or Attribution Widget, aapko jaha bhi mile uske edit link pe click kare,

2016-04-09_21-44-13

Ab Aap dekh sakte hai ki, Is widget ke neeche sirf 2 options hi  show kar rahe hai , 1st Save & 2nd Cancel ka lekin remove ka option nhi hai.

Step -3 To Ab Aapko Apne Dashboard me, ”Template” pe click karna hai uske bad ”Edit HTML” pe,

2016-04-09_23-43-30

Edit HTML pe click karne ke bad me, Aapke Samne aapke blog ka Template editor open hoga,
Ab Aap ”Jump to Widget” ke option pe click kare,
Powered2Bby2Bblogger2Bko2Bkaise2Bremove2Bkare

usme neeche drop down menu me, Attribution1 ka widget option hoga use select kare.Ab Aapke Samne iski Coding aa jaygi,

powered2Bby2Bblogger2Bko2Bkaise2Bremove2Bkare1

Step – 3 Ab Aapko karna ye hai, ki jaha, locked=”true” dikh raha hai, aapko waha, ”true” ko delete karke  ”false” type  karna hai.

Step – 4 And Now Finally , ”Save template” ki button pe click karde. or Ab Apne Dashboard me ”Layout” jaye or Attribution

wale Widget ki edit link pe click kare, Ab Aap dekh sakte hai ke

Remove2Bpowered2Bby2Bblogger2Battribution

Is widget me pehle Remove karne ka Option show nhi ho raha tha lekin ab show ho raha hai, to Remove ke option pe click karde ab ye widget, Powered by Blogger Aapke Blog template se Remove ho chuka hai, Ab save Arrangement pe click karke aap apne blog ko dekhe.

Watch and Learn From This Video

Agar Aapko Kisi Stpe me Kahi bhi koi doubt ya problem ho to mujhse puchh sakte dil kholke,

Deepak Shrivastav

Deepak Shrivastav Is the Founder Of ANKK. He loves to share his knowledge and experience about Blogging,SEO and Make Money Online on his Blog in Hinglish language.

14 thoughts on “Blogger Me Attribution Powered By Blogger Ko Kaise Remove Kare ?

• May 9, 2016 at 6:12 pm

Your details are very good; we got new knowledge from your site. Template also very good, color matching is well. I will keep visiting your site often. This is a great article thanks for sharing this information. Give your knowledge for all people. Because who likes to know more information. I saved some details to me.
    ecommerce website design

• May 17, 2016 at 7:32 am

Hello Shubham bro,
    Mai tutorial post me images k liye, Snagit Editor software use krta hu ,jisme arrow, ya or bahot se style we photo ko edit kiya jata hai….or article image k liye mai pics online download,canva,picmonkey,free stock images use krta hu….

• May 17, 2016 at 7:36 am

Hello Shubham bro,

• June 11, 2016 at 7:06 am

How well do you know the history behind worksite wellbeing programs? Inside this article, you will read a level perspective of the historical backdrop of worksite health programs.
    Well, ___-di-dah …"

• June 16, 2016 at 9:33 am

We provide professional certification of the course that you successfully complete based on our assessment.Pick the right courses and register yourself with us. DCIT INSTITUTE is an initiate of Multimedia Content and Communications (DCIT) Ltd.
    An IT company in Bangladesh, pioneered in mobile application development.Other services that we are engaged in are multimedia content development and web applications.dcitltd

• June 23, 2016 at 9:30 pm

You are the marketing manager for your company and tasked with rebuilding your company's website, however, you have no online marketing experience and have no idea what to look for or who to hire to build your website. Perfect, this article is for you and will help the inexperienced INTERNET MARKETERbetter understand website optimization and the questions to ask when hiring a website development company.dcitltd

• June 26, 2016 at 2:01 pm

Your current facts are incredibly very good; many of us acquired brand-new know-how from a internet site. Web template in addition good, coloring corresponding can be effectively. Let me preserve traveling to your blog generally. This is the wonderful content cheers pertaining to expressing this info. Supply your current know-how for all those men and women. Since whom likes to find out data. My spouse and i rescued a number of facts in my opinion.

• July 10, 2016 at 2:19 pm

इस पोस्ट के लिए धन्यवाद। यह बहुत उपयोगी है।

• July 26, 2016 at 10:01 pm

Hi ….
    @Help Chahiye, Aapki template me koi unuse code add ho gaya hai, to ise remove krne ke liye aapko template change krni padegi…